News Ticker

Best Royal Attitude Whatsapp Status of 2018

By Vijay Makwana - Tuesday, June 5 No Comments
 

अभी तो अच्छ ेँ लोगोँ का राज है दुनिया  मेँ......!
जब कमिँनोँ की बारी, आयेगी तो बादशाह __हम होंगे.

Apna #statuS khud
ßnane ka #Usool
hai Mera. . .
Qki #Sher ka Jhootha
Shikar to #kutte
ßhi Chaat lete
hai.

तेवर तो हम वक्त आने पे दिखायेंगे,
शहेर तुम खरीदलो उस पर हुकुमत हम चलायेंगे!

मेरे लफ्जों से न कर मेरे किरदार का फेसला,
तेरा वजूद मिट जाएगा मेरी हकिगत ढूंढते ढूंढते!


अहसान दोनों का ही था, मकान पर..
छत ने जता दिया और नींव ने छुपा लिया

कुछ चीजें पैसो से नहीं मिलती,
और मुझे उन्ही चीजो का शौक है

ज़िन्दगी बदलने के लिए लड़ना पड़ता है,
और आसान करने के लिए समझना पड़ता है..

 जिद्दी तो हम बचपन से हैं ओर इतने जिद्दी हें की
जो किस्मत मे लिखा नही वो भि हासिल कर के
ही मानते ह

 शेर को सवा शेर...कहीं ना कहीं ज़रूर
मिलता है.....और रही बात हमारी तो हम
तो बचपन से ही शिकारी है.

 कहानी तो छोटे लोगो
की लिखी जाती
है,हमारा तो इतिहास
लिखा जायेगा..

 मेरे #AttiTude पर मत जाना तुम्हारे समझ नही आयेगा..
दिल से मत समझना वरना दिल ही निकल जायेगा..।;-):-*

ज़िन्दगी का बस इतना फ़साना है,
दुश्मन को जलाना और अपने रूठे हुए मेहबूब को मनाना है

खौफ तो मेरा उन लोगों से पूछो जो अपनी गर्लफ्रेंड को कहते है
पहले इसे ब्लॉक कर दे

ओये सुन Rani,
जितनी तुने पढाई कर रखी है,
उससे ज्यादा तो Tere Raja ने College में लड़ाई कर रखी है.

  मम्मा ने बोला तू लड़की में ध्यान देना बंद कर दे और तू पढ़ने में ध्यान रख ,
 मेने भी बोल दिया मम्मा से मेरा ध्यान तो पढ़ने में ही है,
 पर लड़कियो का ध्यान मेरे में है.

 सच्ची मोहबत तो अक्सर दिलतोड़ने वालीसेही होती हैं!
   
 उसने कहा था आँख भरके देखा करो,
अब आँख भर आती हैं पर वो नज़र नहीं आती!

No Comment to " Best Royal Attitude Whatsapp Status of 2018 "